Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों को वानपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की गुप्त सूचाना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उनपर फायरिंग कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालकर आतंकियों की गोलीबारी का जवाब देना शुरू कर दिया और दो आतंकियों में मार गिराया।

J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में दो आंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ऑपरेशन को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को वानपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की गुप्त सूचाना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उनपर फायरिंग कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालकर आतंकियों की गोलीबारी का जवाब देना शुरू कर दिया और दो आतंकियों में मार गिराया। फिलहाल अभी सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Next Story