Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नान घोटाला मामले में आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 9:43 AM GMT
नान घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने शुक्ला को अग्रिम जमानत दे दी है। इससे पहले हाईकोर्ट ने नान के तत्कालीन एमडी अनिल टुटेजा को भी अग्रिम जमानत दी थी।

राज्य पुलिस सेवा के 4 अधिकारियों का तबादला, एक एडिशनल एसपी और तीन डीएसपी को मिली नई पदस्थापना Watch Video

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 8:11 AM GMT
राज्य पुलिस सेवा के चार अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया गया है। एक एडिशनल एसपी और तीन डीएसपी को नई पदस्थापना मिली है। जारी आदेश के मुताबिक सुनील डेविड को नगर पुलिस अधीक्षक के रुप में बिलासपुर भेजा गया है।

सुकमा में जवानों को सफलता, तीन लाख का इनामी नक्सली मारा गया, नक्सल सामान भी बरामद

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 7:40 AM GMT
सुकमा में जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। जिले के तुलसी डोंगरी की पहाड़ियों में जवानों ने तीन लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया है।

दंतेवाड़ा में जवानों के साथ नक्सली मुठभेड़, आईईडी समेत नक्सल सामान बरामद Watch Video

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 6:42 AM GMT
दंतेवाड़ा में सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि जवानों ने 12 बोर की दो बंदूकें व आईईडी बरामद किया है। अरनपुर थानाक्षेत्र का मामला बताया जा रहा है।

निकाय एक्ट में बदलाव के विरोध में बीजेपी का धरना प्रदर्शन, पूर्व सीएम रमन सिंह समेत कई दिग्गज होंगे शामिल

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 6:23 AM GMT
सरकार मध्यप्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में भी निकाय एक्ट में बदलाव करने जा रही है। इस एक्ट के विरोध में बीजेपी बुधवार को धरना प्रदर्शन करेगी। प्रदर्शन के बाद बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंपेगा और अध्यादेश पर सहमति न देने का निवेदन करेगा।

वामपंथी पार्टियों का रायपुर में राज्यस्तरीय धरना आज, लागत के डेढ़ गुना मूल्य पर फसल खरीदने समते कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 5:44 AM GMT
वामपंथी पार्टियाें के राष्ट्रीय आव्हान पर प्रदेश में तीन वामपंथी पार्टियां 16 अक्टूबर को राजधानी के बूढ़ापारा में प्रदेशस्तरीय धरना देंगी। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और भाकपा माले लिबरेशन पार्टी के पदाधिकारी इस धरने में शामिल होंगे।

नए पटाखा दुकान लाइसेंस पर रोक, अब प्रदेश में बिकेंगे सिर्फ ग्रीन पटाखे

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 5:11 AM GMT
इस दीपावली पर पटाखा दुकानों में सिर्फ ग्रीन पटाखे ही बिकेंगे, लेकिन 12 से 15 प्रतिशत महंगे, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के मुताबिक प्रदूषण वाले पटाखों, नये पटाखा दुकानों के लाइसेंस पर पहले से ही रोक लगी हुई है।

रायपुर स्मार्ट सिटी ने प्रथम फेज में बनाया 40 करोड़ का प्रोजेक्ट, गंज मंडी के खाली हिस्से में बनेगा जी प्लस, 6 कमर्शियल कांप्लेक्स

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 4:57 AM GMT
दशकभर से लंबित शहर की सबसे बड़ी गंज मंडी प्रोजेक्ट का भूमिपूजन निकाय चुनाव से पहले होने के आसार हैं। रायपुर स्मार्ट सिटी ने पूरे 26 एकड़ में एक साथ प्रोजेक्ट शुरू करने के बजाए इसे फेजवाइज बनवाने का निर्णय लिया है।

सीमेंट सप्लाई का झांसा देकर 56 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 4:43 AM GMT
तेलीबांधा में सीमेंट सप्लाई करने का झांसा देकर बंटी-बबली गिरोह ने कारोबारी से 56 लाख रुपए ठग लिए। वहीं खम्हारडीह में सतना के सराफा कारोबारी के 50 लाख रुपए के जेवरात लेकर उसके बदले चेक दिया, बैंक से चेक बाउंस हो गया। दोनों मामलों में पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान, जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आएंगे दोनों पूर्व मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़16 Oct 2019 4:23 AM GMT
दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों पर चाहे नान घोटाला हो या टेंडर घोटाला सभी मामलों की जांच जारी है। यही कारण है कि आज भाजपा नेता कांग्रेस पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। दोनों ही मुख्यमंत्रियों के कार्यकाल के दौरान जितने भी भ्रष्टाचार हुए हैं, उनकी जांच की जा रही है।

अब एमपी की तरह छत्तीसगढ़ में भी अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुने जाएंगे महापौर , इवीएम की जगह बैलेट पेपर का होगा प्रयोग

छत्तीसगढ़15 Oct 2019 9:40 AM GMT
मध्यप्रदेश की तरह अब छत्तीसगढ़ में भी स्थानीय निकाय चुनाव में नगरपालिकाओं, निगमों के प्रमुखों का चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से किया जाएगा। साथ ही ईवीएम की जगह बैलेट पेपर का प्रयोग किया जाएगा।

पूर्व सीएम रमन सिंह का जन्मदिन आज, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समते कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

छत्तीसगढ़15 Oct 2019 8:54 AM GMT
आज छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिहं का जन्मिदन है। 15 अक्टूबर 1952 को कवर्धा में रमन सिंह का जन्म हुआ था। उन्होंने बी.ए.एम.एस (बैचलर ऑफ आयुर्वेदिक मेडिसीन) की उपाधि हासिल की है।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top