Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला पुलिस अधिकारी को फोन पर युवक ने दी गाली, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हिमाचल में एक युवक ने महिला पुलिस अधिकारी को फोन पर गाली गलौज (Abused) की। हालांकि मामले के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया गया।

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X
 प्रतीकात्मक  फोटो

हिमाचल प्रदेश में एक पुलिस अधिकारी से बदतमीजी (Insolence) करने का मामला सामने आया है। एक युवक ने एक महिला पुलिस अधिकारी को फोन कर गाली गलौज और धमकी दी। पुलिस अधिकारी मामले के तहत युवक और उसके बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

साथ ही ऊना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि महिला पुलिस अधिकारी (Woman Police officer) ऊना जिला के एक थाना में तैनात है। वहीं दोनों आरोपी कांगड़ा जिले के नगरोटा बंगवा के रहने वाले हैं।

महिला पुलिस ने बताया कि आरोपी के बेटी पल्लवी पत्नी रंजन कतना ने शिकायत की थी कि ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित करते रहते हैं। मामले का पता चलने पर महिला पुलिस ने उनकी बेटी को ससुराल वालों के कैद से बाहर निकाल, नगरोटा स्थित मायके पहुंचाया।

Also Read- आधी रात सड़कों पर भटकती रही गर्भवती महिला, कोरोना खौफ से अस्पताल वालों ने नहीं किया भर्ती

बेटी के घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसके पिता राजीव नागपाल और भाई पुलकित नागपाल ने फोन कर गाली गलौज (Abused) करना शुरू कर दिया। यहां तक धमकियां भी दे डालीं। साथ ही उन्होनें यह भी कहा कि पुलिस रिश्वत लेकर बेटी पल्लवी के ससुराल वालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

महिला अधिकारी ने कांगड़ा के नगरोटा बंगवा के रहने वाले पिता और बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story