Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश के एसोसिएट प्रोफेसर के साथ लूट, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी

दिल्ली के नबी करीम थाना इलाके में आईआईटी के एसोसिएट प्रोफेसर के साथ लूट का मामला सामने आया है। भीड़ वाले बाजार में एक आरोपी ने उनकी जेब से जबरन मोबाइल निकाल लिया।

हथियार के बल पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कर रहे थे लूटपाट, पुलिस ने एक को दबोचा
X
Robbing In Central Bank Of India On Strength Of Arms, Police Arrested One Accused

दिल्ली के नबी करीम थाना इलाके में आईआईटी के एसोसिएट प्रोफेसर के साथ लूट का मामला सामने आया है। भीड़ वाले बाजार में एक आरोपी ने उनकी जेब से जबरन मोबाइल निकाल लिया। लूट का विरोध करने पर आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने प्रोफेसर डॉ. सुभाजीत रॉय चौधरी (38) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, डॉ. सुभाजीत रॉय चौधरी, हिमाचल प्रदेश मंडी, आईआईटी कैंपस के स्टॉफ क्वार्टर में सपरिवार रहते हैं। वह आईआईटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। कुछ दिन पहले ही सुभाजीत किसी काम से दिल्ली आए थे। इस दौरान वह नबी करीम इलाके में ठहरे हुए थे।

रविवार शाम को वह मार्केट में सामान खरीदने के लिए गए थे। उसी समय एक आरोपी ने उनकी जेब से मोबाइल निकाल लिया। विरोध करते हुए सुभाजीत ने आरोपी का हाथ पकड़ लिया। इस पर बदमाश ने उन्हें धमकाते हुए चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी मौके से मोबाइल लेकर फरार हो गया

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story