Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने शिमला में 7 युवकों को किया गिरफ्तार, कर्फ्यू लागू के बीच जंगल में कर रहे थे पार्टी

पुलिस ने शिमला में 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। युवक कर्फ्यू का उल्लंघन (Curfew Violation) कर जंगल में पार्टी कर रहे थे।

कर्फ्यू लागू के बीच जंगल में कर रहे थे पार्टी
X
प्रतीकात्मक फोटो

शिमला में कुछ युवक कर्फ्यू लागू (Curfew Enforced) के बीच जंगल में जाकर पिकनिक मना रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मौजूद पिकनिक में शामिल 7 युवकों को दबोच लिया गया। ये सभी युवक ठियोग के देहा इलाके के एक जंगल में पार्टी कर रहे थे।

जबकि शहर में संक्रमण के चलते कर्फ्यू लागू है। पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार कर कर्फ्यू का उल्लंघन के खिलाफ देहा थाने में आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया। गिरफ्तार युवकों में रजत, अर्पित, शुभम, पारस, अंकित, अंशुल और अरमान शामिल हैं। 7 युवकों के साथ इनकी दो कारों को भी जब्त किया गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को शनिवार रात किसी व्यक्ति से सूचना मिली थी कि देह के धारकालना जंगल में कुछ युवक एक साथ पार्टी कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस रात को जंगल में पहुंची। जहां देखा कि चड्रिन नामक जगह पर टेंट लगाया गया है। इस टेंट के अंदर 7 युवक पार्टी कर रहे थे।

Also Read- बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह गिरफ्तार, रंगदारी और जान से मारने की धमकी का था आरोप

टेंट के बाहर दो कार भी थीं। पुलिस को देखते ही युवक इधर-उधर भागना शुरू कर दिए। हालांकि जंगल (Forest) में काफी अंधेरा होने के चलते युवक भाग नहीं सके। पुलिस ने युवकों से पूछताछ की। युवकों ने बताया कि वे कोटखाई के रहने वाले हैं और पिकनिक (Picnic) मनाने जंगल में आए थे।

बता दें कि शहर में कर्फ्यू लागू है। इस दौरान घर से बेवजह बाहर निकलने पर रोक लगाई गई है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को देखते हुए एक साथ भीड़ नहीं लगा सकते हैं।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story