Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपाली महिला से रेप करने वाले कांस्टेबल निलंबित, राशन मुहैया कराने के बहाने वारदात को दिया अंजाम

एक नेपाली महिला के साथ रेप करने वाले कांस्टेबल को निलंबित (Suspended) कर दिया गया। राशन उपलब्ध कराने के बहाने अपराध को अंजाम दिया था।

नेपाली महिला से रेप करने वाले कांस्टेबल निलंबित, राशन मुहैया कराने के बहाने वारदात को दिया अंजाम
X
प्रीतात्मक फोटो

देश में लॉकडाउन के बीच कई जगहों पर पुलिस मददगार बनकर लोगों को खाना खिला रही है। जबकि कुछ जगहों पर पुलिस की लापरवाही और गैर कानूनी के मामले सामने आए हैं। इस बीच हिमाचल प्रदेश में एक कॉन्स्टेबल (Constable) का घिनौना चेहरा सामने आया है।

कॉन्स्टेबल एक नेपाली महिला को राशन दिलाने के बहाने बुलाया और फिर रेप (Rape)कर दिया। महिला की शिकायत पर शनिवार को आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को आरोपी कॉन्स्टेबल अजय को अदालत में पेश किया गया।

Also Read-जेल में बंद कैदियों के अंदर जागी मानवता, अपने हिस्से का खाना बांट रहे बस्तियों के मजदूरों में

इसके बाद उसे 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पीड़ित महिला अपने बयान में बताया कि वह छकोहा इलाके में रहती थी। उसने राशन के लिए कांस्टेबल अजय से मदद मांगी। इसके बाद राशन मुहैया कराने के बहाने उसे जबरन कार में घुमारवीं ले गया।

जहां उसका रेप कर दिया गया। इस घटना पर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल को निलंबित (Suspended) कर दिया गया। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। यह जांच एएसपी के निगरानी में किया जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story