Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिमाचल प्रदेशः गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 44 की मौत, कई घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 44 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

Road accident in Kullu, Himachal PradeshRoad accident in Kullu, Himachal Pradesh (Photo Source: ANI)

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 44 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं। बचाव और राहत कार्य जारी है।

बंजार के एसडीएम एमआर भारद्वाज ने बताया कि कुल्लू जिले के बंजार क्षेत्र के पास आज एक निजी बस के खाई में गिरने से 44 लोगों की मौत हो गई, कई लोग घायल हो गए। बता दें कि इससे पहले बीस लोगों की मौत की खबर सामने आई थीं लेकिन रात होने तक मृतकों की संख्या 44 तक पहुंच गई।

इससे पहले कुल्लू की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि 50 लोगों को ले जा रही बस कुल्लू के बंजार इलाके में गहरी खाई में गिर गई। 44 लोगों के शवों को निकाला गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि बस में अधिकतर कॉलेज के छात्र सवार थे जो एडमिशन लेकर वापस लौट रहे थे। प्रशासन व ग्रामीणों का रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है। बस हादसे में हताहत हुए अधिकतर लोग मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र सराज के हैं।

Share it
Top