Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमचल: सीएम को लेकर घमासान, धूमल-जयराम समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र तोमर के समक्ष पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

हिमचल: सीएम को लेकर घमासान, धूमल-जयराम समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी
X

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद अभी तक राज्य में मुख्यमंत्री पद का ताज किसके सिर पहनाया जाएगा, इसका फैसला अभी नहीं हो पाया है।

शुक्रवार को राज्य में सीएम पद का चयन करने के लिए पीटरहॉफ में आयोजित बैठक के दौरान खूब राजनीतिक ड्रामा देखने के मिला। दरअसल पीटरहॉफ में भाजपा के नवनिर्वाचित सदस्यों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ दिल्ली से शिमला आए दोनों पर्यवेक्षक बैठक कर रहे हैं।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र तोमर के समक्ष पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि प्रेम कुमार धूमल के समर्थकों ने तर्क दिया कि राज्य की लोकसभा की चारों सीटें जीतने के लिए जरूरी है कि धूमल को ही सीएम बनाया जाए।

यह भी पढ़े- CM योगी ने कांग्रेस पर किया तीखा वार, कहा- हनुमान की नहीं, टीपू सुल्तान की करते हैं पूजा

इसके जवाब में विधायक जयराम ठाकुर के समर्थकों ने भी जोरदार नारेबाजी की। इसी दौरान बीजेपी के सीएम पद को लेकर शिमला में पर्यवेक्षकों से बैठक करने आए पार्टी के वरिष्ठ सांसद शांता कुमार ने कहा कि दुख इस बात को लेकर है, पर्यवेक्षकों के सामने धूमल-जयराम के समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं जो पूरी तरह से गलत है।

शांता कुमार ने कहा अगर मैं अध्यक्ष होता तो धुमल और जयराम के समर्थकों को नारेबाजी करने की गलती की वजह से कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखा देता। शांत कुमार ने कहा कि राज्य की जनता ने सीएम को लेकर फैसला किया है।

यह भी पढ़े- New Year 2018: 1 जनवरी से देश भर के बैंक देंगे ग्राहकों को ये खास सुविधा, देखिए जल्दी से फायदा उठाइए

जनता का रुझान किस तरफ है ये सबको पता है। बहरहाल, पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के बाद शांता कुमार ने कहा कि उन्होंने सीएम के चेहरे को लेकर अपनी राय दे दी है, अब जो भी फैसला होगा वो केंद्रीय हाईकमान तय करेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story