Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला: राहुल के कार्यक्रम में महिला विधायक और महिला कांस्टेबल ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, जानें पूरा मामला

भले ही राज्य में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई हो लेकिन उसके विधायकों के तेवर आज भी वही है। चंबा के डलहौजी से विधायक आशा कुमारी ने एक महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया।

शिमला: राहुल के कार्यक्रम में महिला विधायक और महिला कांस्टेबल ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, जानें पूरा मामला
X

भले ही राज्य में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई हो लेकिन उसके विधायकों के तेवर आज भी वही है। चंबा के डलहौजी से विधायक आशा कुमारी ने एक महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि कांस्टेबल ने उन्हें उनके इस अभद्र व्यावहार का जवाब तुरंत देते हुए तुरंत एक तमाचा जड़ दिया। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की समीक्षा बैठक चल रही थी जहां महिला कांस्टेबल सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात थी।

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने थप्पड़ जड़ने के बाद उस कांस्टेबल के खिलाफ ही FIR दर्ज करवाया है। शिकायत में महिला विधायक ने कहा, 'मुझे धक्का दिया गया, साथ ही गंभीर दुष्परिणामों की धमकी दी गई। मैं अपने ऑफिशियल ड्यूटी पर थी, इस महिला कांस्टेबल ने मुझे अपने सार्वजनिक कर्तव्यों के निर्वहन से रोका।'

वहीं दूसरी ओर महिला कांस्टेबल ने भी विधायक के खिलाफ FIR दर्ज करवाते हुए कहा कि, मैनें अपनी आत्मरक्षा में विधायक को थप्पड़ जड़ा है। मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा। हम यहां भीड़ को काबू करने के लिए तैनात थे, तभी ये महिला आई मैनें उसे रोका तो उसने कहा तुम मुझे और मेरी ताकत को नहीं जानती। इतना कहते ही उसने मुझे तीन थप्पड़ जड़ दिए। तब जाकर मुझे पता चला कि ये एक विधायक है।

राहुल गांधी के कहने पर मांगी माफी

इस मामले की जानकारी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक भी पहुंची। राहुल ने अपनी विधायक की इस गलती को समझा और आशा कुमारी को मंच पर बुलाकर उन्हें कांस्टेबल से माफी मांगने को कहा। राहुल गांधी ने कहा, यह हमारी सभ्यता नहीं है। इस पर विधायक आशा कुमारी ने कहा, हालांकि मेरी गलती नहीं है लेकिन क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है तो मैं इस प्रकरण पर माफी चाहती हूं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई विधायक

विधायक और महिला कांस्टेबल के बीच इस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर महिला कांस्टेबल के समर्थन में जबरदस्त टिप्पणियां आ रही हैं। उधर शिमला के डीएसपी ने कहा कि कांस्टेबल वर्दी में थी, ड्यूटी पर थी, उस पर हाथ उठाए जाने की जांच होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story