Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क पर खुलेआम नाबालिक लड़की के साथ एक युवक ने की छेड़खानी, मूक बनकर देखते रहे लोग

आजकल लोग दूसरों के मामलों में दखल नहीं देना चाहते। अगर उनके सामने भी किसी लड़की का रेप हो जाए, तो वो मूक बनकर देखते रहेंगे। ऐसा ही एक मामला पंचकूला में सामने आया है।

सड़क पर खुलेआम नाबालिक लड़की के साथ एक युवक ने की छेड़खानी, मूक बनकर देखते रहे लोग
X
सड़क पर खुलेआम नाबालिक लड़की के साथ एक युवक ने की छेड़खानी, मूक बनकर देखते रहे लोग

पंचकूला के कालका में एक लड़के ने एक नाबालिग लड़की को बीच सड़क पर प्रपोज किया और साथ ही लड़की के इनकार करने पर बलात्कार की भी धमकी दी। बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम के दौरान मारपीट भी की गई है।

ये है मामला

कालका की एक नाबालिग लड़की स्कूटी से कालका मंडी की तरफ जा रही थी। उसी समय जस्सी नाम के युवक ने उसका रास्ता रोककर उसे स्कूटी से उतरने के लिए कहा। लेकिन लड़की ने उसकी बात नहीं मानी और मंडी चली गई। लेकिन लौटते समय फिर से उस लड़के ने उसे रोक लिया।

बताया जा रहा है कि जस्सी के साथ एक लड़की भी मौजूद थी। जिसने उसकी पिटाई भी की। इसके बावजूद जब वो वहां से निकलकर भागने लगी तो जस्सी ने उससे कहा कि मेरी बहुत पहचान है। अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुझे घर से उठवा लूंगा।

साथ ही उसने लड़की को गंदी गालियां भी दी और ये भी कहा कि अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तेरा रेप करवा दूंगा। ये पूरा मामला खुलेआम सड़क पर होता रहा और लोग मूक बनकर देखते रहे। कोई उसकी मदद के लिए सामने नहीं आया।

पुलिस में किया केस दर्ज

नाबालिग लड़की ने उस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें लड़की ने कहा है कि जस्सी बहुत पहले से उसका पीछा करता है। साथ ही उसने पुलिस रिपोर्ट में जान के खतरे की भी बात कही। पुलिस ने आरोपी जिम्मी के खिलाफ 18 पोस्को एक्ट, आईपीसी की धारा 354, 354-डी, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story