Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए 17 मेडिकल कर्मचारी, सभी को किया क्वारैंटाइन

हमीरपुर में चार कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों के संपर्क में 17 मेडिकल कर्मचारी आए हैं। इसके चलते सभी को 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन (Quarantine) पर भेज दिया गया है।

चार पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए 17 मेडिकल कर्मचारी, सभी को किया क्वारैंटाइन
X

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना केस बढ़ता ही जा रहा है। वहीं रविवार तक चार नए मरीज पाए गए। बताया जा रहा है कि इस मरीज की मॉनिटरिंग में17 मेडिकल और पैरामेडिकल कर्मचारी लगे हुए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन (Quarantine) पर भेज दिया गया है।

दरअसल राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और स्टाफ नर्स और दूसरे कर्मचारियों को चैरिटेबल अस्पताल भोटा में ड्यूटी पर भेजे जा रहे हैं। यहां ऊना से दो लोगों को क्वारैंटाइन किया गया है। वहीं हमीरपुर (Hamirpur) शहर के वार्ड 7 और नादौन सब-डिवीजन के तहत सोहरी जोलसपड के दो पॉजिटिव मरीज भर्ती किए गए हैं।

जिला प्रशासन ने बताया कि इन सभी कर्मचारियों को 7 दिन पहले चैरिटेबल अस्पताल में ड्यूटी पर लगाया था। युवक के रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने के बाद इन सभी कर्मचारियों को हमीरपुर के क्वारैंटाइन सेंटर सर्किट हाउस में 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन (Quarantine) पर रखा गया है।

इनमें से 4 डॉक्टर, 6 स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय और मेडिकोज 3 और सिक्योरिटी गार्ड 4 शामिल है। राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज से पॉजिटिव मरीजों की मॉनिटरिंग के लिए भेजे जा रहे सभी मेडिकल और पैरामेडिकल कर्मचारियों को 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन पर रखा जा रहा है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story