Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हमीरपुर में रिपोर्ट आने से पहले ही लोगों को भेज दिया घर, सभी पाए गए कोरोना संक्रमित

हमीरपुर में रिपोर्ट (Corona Report) आने से पहले ही लोगों को घर भेज दिया गया। बाद में सभी लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

हमीरपुर में रिपोर्ट आने से पहले ही लोगों को भेज दिया घर, सभी पाए गए कोरोना संक्रमित
X

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिले के नवोदय विद्यालय में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में 15 लोगों का सैंपल लेकर उनकी कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही होम क्वारेंटाइन के लिए भेज दिया गया।

इसके बाद रात को जारी रिपोर्ट (Corona Report) में सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। प्रशासन ने भेजे गए लोगों को सूचित कर वापस लाने के इंतजाम किए गए। इनमें से 14 लोगों को कोविड-19 सेंटर एनआईटी और एक को भोटा कोविड सेंटर पहुंचाया गया।

Also Read-Mausam Ki Jankari: गर्म हवा के बीच बारिश की फुहार, अगले तीन दिनों तक येलो अलर्ट

प्रशासन ने बताया कि इन सभी संक्रमित (Corona Infected) के परिवारों के भी सैंपल लिए जाएंगे। साथ ही इनके साथ भेजे गए अन्य 28 लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे। इस लापरवाही पर डीसी हरिकेश मीणा ने कहा कि यह एक जानलेवा लापरवाही है। मामले की जांच जा रही है।

मामले के तहत जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई होगी। प्रदेश में अब कुल कोरोना आंकड़ा 276 पर पहुंच गया है। इनमें से 67 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। वहीं अब राज्य में 200 एक्टिव केस है। अब तक पांच संक्रमित मरीजों की माैत हाे चुकी है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story