Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंचकूला में महिला पर जानलेवा हमला, युवक ने मारी तीन गोलियां

पंचकुला के सुंदरपुर में एक युवक ने महिला को गोली मार दी। तीन गोलियां लगने से महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

हरियाणा: नारनौंद में घरेलू विवाद में चली गोली, 2 की मौतक्राइम

पंचकूला के बरवाला क्षेत्र के गांव सुंदरपुर में एक युवक ने गांव की महिला सुरिंदर कौर पर जानलेवा हमला किया। युवक ने सुरिंदर कौर को तीन गोलियां मारी। गोलियां की आवाज सुन गांव के लोग भी घर से बाहर निकले। गोलियां चलाने वाला युवक ग्रामीणों को देखने भागने ही था कि गांव की महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए उसे दबोच लिया।

ग्रामीणों ने गोलियां चलाने की सूचना पुलिस को दी जिस पर बरवाला चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ गांव में पहुँचे। महिला सुरिंदर कौर को ग्रामीण पंचकूला स्थित सेक्टर 6 अस्पताल लेकर पहुचे जहाँ डॉक्टरों से उसकी हालत गम्भीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

महिला को गोली मारने वाले युवक का नाम विजय है जिसको गोली मारने के बाद भीड़ ने मौके पर ही पकड़ लिया और उसके बाद पूरी तरह पीटा बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले विजय की बीवी को सुरिंदर कौर का लड़का भगा कर ले गया था।

जिसके चलते विजय ने महिला को गोलियां मारी फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है महिला को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया है जबकि घायल आरोपी विजय का पंचकूला सेक्टर 6 में इलाज किया जा रहा है।

चंडीमंदिर थाना प्रभारी नवीन ने बताया कि विजय नाम के व्यक्ति द्वारा रंजिश के चलते महिला को गोली मारी है । उन्होंने बताया कि गोली मारने वाला व्यक्ति विजय शर्मा की पत्नी को सुरेंद्र कौर का लड़का भगा कर ले गया था । इसी रंजिश के चलते विजय शर्मा ने अपनी बीवी को भगाने वाले की मां को तीन गोलियां मारी है । उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Next Story
Top