Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Murder : Sonipat में युवक की गोली मारकर हत्या, साथी की हालत गम्भीर

सोनीपत जिले के कुराड रोड पर देवडू चौक के पास शुक्रवार रात कार सवार हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी वहीं हमले में एक युवक घायल हो गया जिसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

Murder : Sonipat में युवक की गोली मारकर हत्या, साथी की हालत गम्भीरमृतक प्रविंद्र का फाइल फोटो व गांव में शव आने के इंतजार में खड़े लोग।

सोनीपत। कुराड रोड पर देवडू चौक के पास शुक्रवार देर रात दो गाड़ियां में सवार होकर आए पांच हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और उसके साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया। बाद में हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हमले में घायल हुए युवक को पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया है। मुरथल पुलिस (police) ने आरोपितों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव जटवाड़ा निवासी मनीष व जाहरी निवासी प्रविंद्र उर्फ भोलू शुक्रवार देर रात अपने साथी की कार लेकर कुराड रोड स्थित ठेके पर बीयर लेने गए थे। मनीष ने पुलिस को बताया कि जब वह ठेके पर पहुंचे तो पता लगा कि वह पर्स घर पर ही छोड़ आया है। जिस पर उसने अपने दोस्त मयूर विहार निवासी नितिन को फोन कर बुला लिया। इसी बीच वह कार को ठेके पर खड़ी कर देवडू चौक की तरफ घूमने आ गए। मनीष ने बताया कि इसी बीच देवडू रोड का रहने वाला कुनाल अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया। उनके साथ उनकी पुरानी रंजिश है। कुनाल ने धमकी दी कि उसे शाम नगर में गोली चलाने का जवाब देते हैं। इसी बीच कुनाल के दोस्त सींक पाथरी का सुमित उर्फ काला व तिहाड़ का रोहित व सोनू स्कार्पियो में सवार होकर आ गए। उन्होंने उन पर गोली चला दी।

मनीष ने बताया कि एक गोली उसके मुंह पर लगी। जिसके बाद वह शोर मचाता हुआ ठेके की तरफ भाग गया। इसी बीच उन्होंने प्रविंद्र को गोली मार दी। वह वहीं गिर गया। इसी दौरान उसका साथी नितिन आ गया। ठेके पर भी तीन-चार लोग आ गए। जिस पर हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। नितिन ने देखा तो प्रविंद्र की मौत हो चुकी थी। वह मनीष को लेकर सरकारी अस्पताल में पहुुंचा। जहां उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने शनिवार सुबह मनीष के बयान पर पांच हमलावरों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top