Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जींद में मोटर साइकिल सवार युवक की गोलियों से भूनकर हत्या

बाइक सवार युवकों ने बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर हत्या कर दी। घटना के पीछे रंजिश बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले युवक गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए।

जींद में मोटर साइकिल सवार युवक की गोलियों से भूनकर हत्यागोली चलाई (फाइल फोटो)

जींद की शिव कालोनी में सोमवार दोपहर को बाइक सवार युवकों ने बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर हत्या कर दी। घटना के पीछे रंजिश बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले युवक गली में लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गए।'

वहीँ घटना की सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी बलकार (21) सोमवार दोपहर को भारद्वाज पैट्रोल पंप के निकट से बाइक पर सवार होकर घर की तरफ लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से बलकार की पीठ पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली पेट से पार होकर निकल गई जबकि दूसरी अंदर ही फंसी रह गई। बताया जाता है कि बाइक सवारों ने बलकार पर तीन फायर किए थे। गोलियां लगने के बाद बलकार बाइक को छोड़कर कुछ दूरी तक भागा और गिर गया। आसपास के लोगों द्वारा बलकार को सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना को अंजाम देकर आरोपित सफीदों रोड की तरफ फरार हो गए। बाइक सवार हत्यारे आसपास इलाके में लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गए। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान गांव बराह खुर्द निवासी नवीन के रूप में हुई। जबकि बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहना हुआ था। घटना की सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल, सीआईए थाना प्रभारी विरेंद्र खर्ब पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के भाई गुलजार की शिकायत पर नवीन को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुुरु कर दी।

Next Story
Top