Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस से गांव को बचाने के लिए दे रहा था पहरा, सरपंच पति ने मारी गोली

जींद के गांल घिमाना में पहरे के दौरान बाइक पर घुम रहे दो युवकों को घर में रहने की नसीहत देना युवक को मंहगा पड़ गया। गांव के सरपंच पति ने युवक को गोली मार दी।

कोरोना वायरस से गांव को बचाने के लिए दे रहा था पहरा, सरपंच पति ने मारी गोली

जींद।

गांव घिमाना में ठीकरी पहरे के दौरान बाइक पर घुम रहे दो युवकों को घर में रहने की नसीहत देना युवक को महंगा पड़ गया। उसी युवक को बीती रात बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। जिसे उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। जिन लोगों पर आरोप लगे हैं उनमे गांव की महिला सरपंच का पुलिस कर्मी पति भी शामिल है। सदर थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर महिला सरपंच के पति समेत चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव घिमाना निवासी दीपक कोरोना वायरस संक्रमण के चलते गत दिवस बहबलपुर रोड पर ठीकरी पहरा दे रहा था। दोपहर को गांव का ही संदीप तथा दीपक बाइक पर सवार होकर बिना चेहरा ढांपे ग्रामीणों द्वारा लगाए गए नाके से गुजर रहे थे। जिस पर नाके पर मौजूद मनजीत व उसने उन्हें टोकते हुए लॉकडाउन होने और महामारी से बचने की नसीहत दी। जिस पर दोनों उन्हें धमकी देते हुए चले गए।

मंगलवार देर रात को भी वह ठीकरी पहरे पर था। उसी दौरान गांव की महिला सरपंच का पति एवं पुलिस कर्मी सुनील तथा गांव का ही मनजीत बाइक पर सवार होकर नाके पर पहुंचे और दिन में संदीप को क्यों रोका। जिस पर सुनील ने अपने पास मौजूद असलहा से फायर कर दिया। गोली दीपक की छाती में जा लगी। जिसके बाद सुनील व उसके साथी मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दीपक को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ठीकरी पहरे के दौरान कहासुनी हो गई। जिस पर रात को युवक पर फायर किया गया। फिलहाल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top