Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोहाना में युवक को मारी गोली, पैसे के लेनदेन में हुई हत्या

शहर में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का समाचार है। युवक का शव टोहाना में फतेहाबाद ब्रांच के किनारे से बरामद हुआ है।

लॉकडाउन में खुलेआम फायरिंग, तबलीगी जमातियों पर टिप्पणी करने पर युवक की कर दी हत्याफायरिंग (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. टोहाना। शहर में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का समाचार है। युवक का शव टोहाना में फतेहाबाद ब्रांच के किनारे से बरामद हुआ है। मृतक युवक के परिजनों ने एक फाइनेंसर व उसके साथी पर पैसों के लेन-देन के चलते युवक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले में शहर टोहाना पुलिस ने नव दुर्गा कालोनी, टोहाना निवासी संसार राम की शिकायत पर दीपक निवासी टोहाना, अजय निवासी कन्हड़ी व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में संसार राम ने कहा है कि वह फतेहाबाद में सेफ एक्सप्रेस कोरियर फ्रंैचाइजी चलाता है जबकि उसका छोटा भाई जयपाल गुरूग्राम में कोरियर का काम करता है। उसने बताया कि जयपाल ने करीब 2-3 महीने पहले दीपक निवासी टोहाना से 1 लाख 70 हजार रुपये उधार लिए थे। दीपक पहले एक्सीस बैंक टोहाना में नौकरी करता था और अब फाइनेंस का काम करता है। इन पैसों के बदले जयपाल ने सिक्योरिटी के तौर पर दीपक को चैक दिए हुए थे परंतु कुछ समय से जयपाल दीपक के पैसे समय पर नहीं दे पा रहा था।

इस कारण दीपक उसके भाई जयपाल पर पैसे वापस करने के लि दबाव बना रहा था। उसने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले भी दीपक उसके घर आया और जयपाल द्वारा पैसे न देने पर उसकी बहन को उठाकर ले जाने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि जयपाल कुछ दिन पहले गुरूग्राम से टोहाना आया था। शुकव्रार को सुबह जयपाल बिना बताए घर से गया था। दोपहर को दीपक अपने साथी के साथ उनके घर के नीचे बने दफ्तर में आया और धमकी दी कि अगर जयपाल ने उसके पैसे नहीं लौटाए तो वह जयपाल को गोली मार देगा।

संसार राम ने बताया कि काफी देर तक जब जयपाल घर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान फतेहाबाद ब्रांच की कच्ची पट्टी हिसार रोड से करीब एक किलोमीटर दूरी पर बलियाला हैड की तरफ जयपाल का शव पड़े देखा। जयपाल को गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी और उसके शरीर पर चोटों के भी निशान थे। इस पर उन्होंने इस बारे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहंुच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संसार राम का आरोप है कि दीपक के अलावा कन्हड़ी निवासी अजय से भी पैसों का लेन-देन चल रहा था। उसने आरोप लगाया कि दीपक व अजय ने अपने साथियों सहित मिलकर जयपाल की गोली मारकर हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top