Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनीपत : तेज धारदार हथियार से युवक की हत्या, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

सोनीपत के गांव रेवली के पास अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सिर पर तेजधार व ठोस हथियार से वार कर हत्या कर दी।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

सोनीपत के गांव रेवली के पास अज्ञात हमलावरों ने एक युवक के सिर पर तेजधार व ठोस हथियार से वार कर हत्या कर दी। युवक का शव गांव के बाहर सडक किनारे खेत में पड़ा मिला है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव ही पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस पहचान का प्रयास कर रही है। पुलिस ने मामले में किसान के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव रेवली निवासी किसान अजय डागर ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार सुबह अपने खेत की तरफ गए थे। जब वह खेत में पहुंचे तो उसे सडक किनारे खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला। उसने उसके पास जाकर देखा तो उसके सिर, माथे व आंख पर चोट के निशान थे। उसके सिर व माथे पर किसी तेजधार और ठोस हथियार से वार कर उसकी हत्या की गई थी। उसने मामले से मुरथल थाना पुलिस को अवगत कराया।

सूचना मिलते ही मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने ग्रामीणों व आसपास के लोगों को बुलाकर पूछताछ की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 25 वर्ष है और उसने नीले रंग का ट्रैक-सूट पहन रखा है। उसके सिर व माथे पर चोट के निशान है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेेगा कि हत्या किस हथियार से हुई है।

युवक का शव खेत में पड़ा मिला है। उसके सिर व चेहरे पर चोट के निशान हैं। शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता लग सकेगा कि युवक की किस हथियार से हत्या की गई है। सुमित सिंह, थाना प्रभारी, मुरथल।

Next Story
Top