Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन के चपेट में आए युवक की मौत, नहीं हुई शिनाख्त, दहिनी कलाई पर लिखा है बीएलएस

दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर कामी स्थित पीएम इंजीनियरिंग कॉलेज के पास तेज रफ्तार से आ रही सचखंड एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

डबल होगी रेवाडी - बांदीकुई रेल लाइन
X
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली-अंबाला रेलमार्ग पर कामी स्थित पीएम इंजीनियरिंग कॉलेज के पास तेज रफ्तार से आ रही सचखंड एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया।

मृतक के दाहिने हाथ की कलाई पर बीएलएस लिखा हुआ मिला है। जीआरपी शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। जीआरपी से जांच अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि कामी स्थित पीएम इंजीनियरिंग कॉलेज के पास शनिवार दोपहर बाद दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रही सचंखड एक्सप्रेस की चपेट में आने से करीब 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

ट्रेन चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि युवक के दाहिने हाथ की कलाई पर बीएलएस लिखा हुआ है। मृतक के शरीर पर चेकदार शर्ट, नीली जींस की पेंट मिली हैं। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

प्लेटफार्म पर मिला व्यक्ति का शव

सोनीपत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर शनिवार सुबह करीब 38 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ। यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाकर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए है

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story