Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कार में बेहोशी की हालत में मिले युवक की मौत, परिजनों से जताई आत्महत्या की आशंका

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहरीवाला निवासी प्रवीन कुमार ने बताया कि उसका भाई 24 वर्षीय रजनीश 10 अक्तूबर को गांव चोली गांव में शादी समारोह में गया। रजनीश शराब पीने का आदी थी। शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो वह उसे देखने के लिए चल पड़ा।

पंजाब : जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल्टो और इनोवा में टक्कर हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौतFive people died in road accident at Jalandhar Jammu National highway

गांव नत्थनपुर के नजदीक कार में बेहोशी की हालत में मिले युवक की देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक शराब पीने का आदी था। किसी ने उसकी शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहरीवाला निवासी प्रवीन कुमार ने बताया कि उसका भाई 24 वर्षीय रजनीश 10 अक्तूबर को गांव चोली गांव में शादी समारोह में गया। रजनीश शराब पीने का आदी थी। शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो वह उसे देखने के लिए चल पड़ा।

रास्ते में उसे एक युवक ने बताया कि रजनीश की कार गांव नथनपुर के नजदीक सड़क किनारे खड़ी है। सूचना मिलते ही वह अपने मौसा के साथ अपने भाई को ढूंढने के लिए चल पड़ा। जब वह नत्थनपुर के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सड़क किनारे उसके भाई की कार खड़ी है और वह कार में बेहोशी की हालत में पड़ा है।

जांच करने पर कार में रखे गिलाश में कुछ गोलियां घुली हुई थी। उन्होंने अपने भाई को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्हांेने आरोप लगाया कि उसके भाई की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, थाना छछरौली प्रभारी रामकुमार शर्मा का कहना है कि जहरीला पदार्थ निकलने से युवक की मौत हुई है। फिलहाल वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top