Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महेंद्रा पिकअप का दरवाजा खुलने से नीचे गिरे युवक की मौत

रोहतक में पिकअप ड्राइवर द्वारा कट मारने से अचानक गेट खुल गया जिससे उसमें सवार बैठा युवक जमीन पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

रोहतक के सदर थाना के अतंर्गत स्थित भिवानी रोड के गांव डोेभ के मोड़ के पास बेकाबू पिकअप चालक ने कट मार दिया। जिससे गाड़ी का दरवाजा खुल गया और युवक सड़क पर जा गिरा। घायल को उपचार के लिए पीजीआई लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में प्रवीन निवासी बनियानी ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। 27 नवम्बर को वह अपने भाई दीपक के साथ अपने किसी काम के लिए अपनी बाइक पर रोहतक आए हुए थे। रात आठ बजे काम निपटा कर वह भिवानी चुंगी पर पहुंचे तो अचानक मौसम खराब होने के कारण बरसात आ गई।

उसका भाई दीपक कहने लगा कि वह किसी प्राइवेट वाहन में बैठ कर चला जाता हूं। तुम अपनी बाइक से बाद में घर आ जाना। उसी समय गांव का ही रहने वाला सोनू अपनी महेंद्रा पिकअप गाड़ी लेकर गांव की तरफ जा रहा था। दीपक उसकी गाड़ी में बैठ गया। वह भी उनकी गाड़ी के पीछे चल पड़ा।

इस दौरान डोभ के पास पिकअप के चालक ने लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाते हुए नौ बजे मोड़ पर अचानक कट मारा। जिससे वाहन की खिड़की खुुल गई और उसका भाई दीपक सड़क पर जा गिरा। आरोेपित सोनू अपने वाहन को रोके बिना ही भगा ले गया।

वह अपने घायल भाई को एक बार गांव में ले गया, लेकिन उसकी तबियत ज्यादा खराब होने पर उसे पीजीआई लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरोें ने दीपक को मृत घोेषित कर दिया। पुलिस ने पिकअप चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top