Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दसवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने छलांग लगाकर दे दी जान

सूरजकुंड थाना क्षेत्र के एक टावर की दसवीं मंजिल से एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही युवक की मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

शख्स ने की आत्महत्या,शव लेने पहुंची उसकी 7 पत्नियांharidwaar man commit suicide his 7 wives reached to take dead body

सूरजकुंड थाना क्षेत्र के एक टावर की दसवीं मंजिल से एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही युवक की मौके पर ही युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है।

थाना सूरजकुंड पुलिस के अनुसार सूरजकुंड पर्यटन स्थल के नजदीक पिनाकल टावर बना हुआ है। बताया गया है कि बुधवार की दोपहर को इस टावर की दसवीं मंजिल से एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में छलांग लगा दी। सीधा जमीन पर गिरते ही युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बल्लभगढ़ की भाटिया कालोनी में रहने वाले 30 वर्षीय सौरभ के रूप में हुई है।

फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते थाना सूरजकुण्ड प्रभारी के अलावा फॉरेसिंक एक्टपर्ट व क्राईम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव फिलहाल मोरचरी में रखवा दिया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई। बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

Next Story
Top