Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लाइब्रेरी के बाहर युवक पर चाकू व डंडो से हमला, दो दोस्तों के नाम मामला दर्ज

सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंर घायल नीरज निवासी भपडौदा पाना जिला हिसार के आधार पर स्वर्ग चुलियाना और अंकित दहिया के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

लाइब्रेरी के बाहर युवक पर चाकू व डंडो से हमला, दो दोस्तों के नाम मामला दर्ज

रोहतक के मॉडल टाउन स्थित ग्लोबल लाइब्रेरी के बाहर रंजिश के चलते कुछ युवकों ने दो दोस्तों पर डंडों से हमला कर दिया। एक युवक ने जहां भागकर अपनी जान बचाई तो वहीं दूसरे युवक को हमलावर युवकों ने पीठ में चाकू घोंप दिया। मौके से हमलावर युवक फरार हो गए और घायल को उसके अन्य साथियों ने अस्पताल में दाखिल करवाया।

सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंर घायल नीरज निवासी भपडौदा पाना जिला हिसार के आधार पर स्वर्ग चुलियाना और अंकित दहिया के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में नीरज ने बताया कि वह अपने दोस्त रजत के साथ ग्लोबल लाइब्रेरी में पढ़ाई करने के लिए आता है।

बीती 18 अक्टूबर को वह अपने दोस्त के साथ उसकी बहन को कमरे पर छोड़ने के लिए जा रहे थे। जब वह तिकाना पार्क के नजदीक पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल सवार दो युवक वहां आ गए। अचानक वह रजत की बहन के नजदीक पहुंचे तो उसने उन्हें देखकर चलने की बात कहकर टोक दिया।

युवक ने बाइक रोक ली और कहा कि उसका नाम स्वर्ग चुलियाना है, उसे कुछ कहने की उसकी हिम्मत कैसे हो गई। कहासुनी के बाद बाइक सवार युवक उन्हें धमकी देकर वहां से चले गए। 19 अक्टूबर को नीरज और रजत लाइब्रेरी से पढ़कर जैसे ही बाहर आए तो वहां पहले से वही स्वर्ग चुलियाना नाम का युवक कई युवकों को बाइकों पर डंडे लेकर खड़ा था।

उन युवकों ने दोनों दोस्तों पर डंडों से हमला कर दिया और रजत किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भागा। वहीं उनमें से एक युवक ने नीरज को चाकू घोंप दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। पुलिस ने रविवार को इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top