Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल में बीपी नापने के बहाने युवती से छेड़छाड़, दो वार्ड बॉय पर लगाया आरोप

अस्पताल के दो वार्ड बॉय उसके साथ कभी बीपी की जांच करने तो कभी अन्य जांच करने के बहाने उसके शरीर के साथ छेड़छाड़ करके उसे परेशान कर रहे हैं।

गैंगरेप के बाद नाबालिग लड़की हुई गर्भवती, चार लोगों ने मिलकर दिया वारदात को दिया अंजाम
X
गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर। शहर के निजी अस्पताल में पिछले पंद्रह दिन से दाखिल एक मरीज युवती ने अस्पताल के दो वार्ड बॉय पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक गांव रतनपुरा निवासी एक युवती पिछले पंद्रह दिन से शहर के निजी अस्पताल में आयुष्मान योजना के तहत अपना उपचार करवा रही है। वह पिछले पंद्रह दिन से ही अस्पताल में दाखिल है। मगर अभी तक उसकी बीमारी ठीक नहीं हो रही है। अलबत्ता अस्पताल के दो वार्ड बॉय उसके साथ कभी बीपी की जांच करने तो कभी अन्य जांच करने के बहाने उसके शरीर के साथ छेड़छाड़ करके उसे परेशान कर रहे हैं। इस संबंध में उसने अस्पताल संचालकों को शिकायत की। मगर अस्पताल के संचालकों ने भी उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई। परेशान होकर उसने आरोपित दोनों वार्ड ब्वाय के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

मामले में की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे थाना शहर यमुनानगर प्रभारी राजेश राणा का कहना है कि युवती के ब्यान पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top