Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बहादुरगढ़ में युवक की गला रेतकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

बहादुरगढ़ में अपने परिचित से मिलने आए एक युवक का धारतार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव परनाला में रहने वाले अपने परिचित से मिलने आए एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव निजामपुर रोड स्थित परनाला के खेतो में मिला है। इसकी सूचना किसी ने लाइनपार थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही लाइनपार थाना पुलिस, अपराध जांच शाखा और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम रविवार की सुबह परिजनों की उपस्थिति में करवाया जाएगा।

मृतक की पहचान वारदात स्थल से कुछ दूसरी पर मिली एक मनी ट्रांजक्शन की रसीद से यूपी निवासी बाबूलाल के रूप में हुई, जो गुरूग्राम जिले के सोहना क्षेत्र में रह रहा था और दिहाड़ी-मजदूरी करता था। बहादुरगढ़ के लाइनपार में उसका एक परिचित ननके रहता है। उसी से मिलने बाबूलाल यहां आया था। मौके पर मौजूद परिचित ननके के अनुसार गुरूवार को बाबूलाल की पत्नी का फोन आया था। उसने कहा था कि बाबूलाल उससे मिलने बहादुरगढ़ आ रहा है।

उसने बाबूलाल का स्टेशन पर इंतजार भी किया लेकिन दो दिन के इंतजार के बाद भी वह नहीं आया। अब दोपहर में उसकी हत्या की सूचना मिली है। बाबूलाल खेतों तक कैसे पहुंचा, उसे नहीं मालूम। बाबूलाल अपने जिस परिचित ननके से मिलने आया था वह लाइनपार क्षेत्र में पंचमुखी चौक के नजदीक रहता है। जबकि बाबूलाल का शव करीब चार किलोमीटर दूर परनाला के खेतों में मिला है। बाबूलाल के कपड़ों और सामान से रुपये नहीं मिले है।

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जब बाबूलाल यहां पहुंचा तो किसी ने उसे अगवा कर लिया और खेतों में ले जाकर लूटपाट के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। आशंका है कि 24 घंटे से पहले उसकी हत्या की गई है। शव के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। वही कुछ पर पुलिस को सामान की गठड़ी भी मिली है। इसमें कपड़े, तेल आदि सामान था। फिलहाल पुलिस ने शव नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले को सुलझाने के लिए थाने व सीआईए की टीमें लगी हुई हैं। जल्द से जल्द इस केस को सुलझाया जाएगा। विजयपाल, कार्यवाहक प्रभारी, लाइनपार थाना

Next Story
Top