Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जहरीला पदार्थ निगलकर ससुराल पहुंचा युवक, बताया बच्चों ने नहर में फेंका

सोनीपत में पिछले कुछ दिनों से लापता युवक जहर खाकर ससुराल पहुंच गया। उसने बताया कि उसे बच्चों ने नहर में फेंक दिया था।

जहरीला पदार्थ निगलकर ससुराल पहुंचा युवक, बताया बच्चों ने नहर में फेंका

सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र के गांव सलीमसर माजरा स्थित अपनी ससुराल में जहरीला पदार्थ निगलकर पहुंचे युवक को रिश्तेदारों ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा हैं।

चिकित्सक ने युवक को अनफिट बताते हुए किसी प्रकार के बयान देने में असमर्थ बताया हैं। युवक तीन बच्चों सहित लापता हो गया था। बच्चों को नहर में फेंकने की बात कह रहा हैं। पुलिस ने इस संबंध में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया हुआ हैं। पुलिस बच्चों की तलाश के प्रयास कर रही हैं।

बता दें कि गांव थर्राया निवासी मुस्ताक गत 23 नंवबर से अपने दस वर्षीय बेटे सोहिल, नौ वर्षीय बेटी साईना व ढाई वर्षीय बेटी सोहानी के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों को मामले की शिकायत सदर थाना पुलिस ने दी। पुलिस ने इस संबंध में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस बच्चों व युवक का पता नहीं लगा पाई।

सोमवार को सुबह मुस्ताक जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी ससुराल गांव सलीमसर माजरा में पहुंचा। अपने रिश्तेदारों को जहर खाने व बच्चों को झुंडपुर के पास नहर में फेंकने की बात कहने लगा। रिश्तेदारों ने नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में आने पर रिश्तेदारों व परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

प्राथमिक उपचार के बाद युवक को चिकित्सक ने महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने युवक के बयान दर्ज करना चाहे, चिकित्सक ने युवक को अनफिट घोषित कर दिया। वहीं बयान न देने की हालत में बताया गया।

दो सप्ताह से ज्यादा दिन से लापता हैं बच्चे

अस्पताल में पहुंचे रिश्तेदारों के बताये अनुसार मुस्ताक 23 नंवबर को बच्चों को लेकर लापता हो गया था। उसके बाद उसका व बच्चों को कोई सुराग नहीं लग पाया हैं। सोमवार को घर पहुंचकर बच्चों को नहर में फेंककर जहर खाने की बात कहने लगा। बच्चों की अपनी स्तर पर तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में अपने बच्चों सहित लापता युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। खानुपर में उसका उपचार चल रहा हैं। बच्चों की तलाश के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। चिकित्सक ने युवक को अनफिट बताया हैं। वह बयान देने की हालत में नहीं हैं। होश में आने पर बच्चों के बारे में पूछताछ की जायेगी। देवेंद्र, प्रभारी सदर थाना

Next Story
Top