Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती ने किया अप्राकृतिक संबंधों का खुलासा

गांव मॉडल टाउन करेहड़ा निवासी कमल कुमार ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ करीब चार साल तक दुष्कर्म करता रहा।

छह वर्ष की बच्ची के हाथ बांधकर किया रेप, फिर फोड़ दी आंखें

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर। गांव मॉडल टाउन करेहड़ा निवासी कमल कुमार ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ करीब चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं युवक ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। युवती के विरोध करने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर जगाधरी की एक कालोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब चाल साल पहले उसकी मुलाकात गांव मॉडल टाउन करेहड़ा निवासी कमल कुमार के साथ हुई। आरोपित ने उसे बताया कि वह कोर्ट में काम करता है। इसके बाद आरोपित युवक फोन पर उसके साथ बातचीत करने लगा। एक दिन आरोपित ने उसे कोर्ट में मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित से मिलने के लिए गई तो आरोपित ने वहां पर उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित उसके साथ गलत काम करने लगा।

आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। 13 मार्च को आरोपित ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित से मिलने के लिए गई तो आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे शादी करने से मना कर दिया। जब उसने आरोपित की इस बात का विरोध जताया तो उसने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। उसने घर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित युवक के खिलाफ 323, 376, 377 व 506 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी।

उधर, महिला पुलिस थाने में तैनात कमला का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top