Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवक ने होटल में ले जाकर किया नाबालिग का रेप, पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज

नाबालिग लड़की ने कनीना थाने में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। युवक ने उसे एक निजी होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित रेप का केस दर्जरेप केस (प्रतीकात्मक फोटो)

रेवाड़ी जिले के एक गांव की नाबालिग लड़की ने कनीना थाने में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। कनीना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव का युवक उसे 22 जनवरी को बहला फुसलाकर कनीना लेकर आया।

युवक ने उसे एक निजी होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने इस घटना की सारी बातें अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत कनीना थाने में देकर आरोपित की खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कुंड थाने में एक नामजद व अन्य दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसकी जांच चल रही है। इस संबंध में कनीना थाने के थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की की रेप की शिकायत आई थी।

जिस पर आरोपित युवक के खिलाफ जान से मारने धमकी एससी एसटी पोस्को सहित रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जाएंगे। मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top