Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाकू से गोद कर युवक की हत्या

युवक की एक माह बाद होनी थी शादी, इस कारण से कर दी हत्या
X
सरपंच पत्नी की हत्या

बीती देर रात छावनी के खोजकीपुर गांव में विकास नाम के युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या से गुस्साए युवक के परिजनों ने हत्या में शामिल बताए जा रहे एक युवक के घर जमकर तोड़फोड़ की व आग लगा दी। मंगलवार सुबह छावनी सिविल अस्पताल में मृतक के पोस्टमार्टम के समय भी परिजनों ने जमकर बवाल काटा। परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिविल अस्पताल के सामने अंबाला-जगाधरी मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण नेशनल हाइवे पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। मृतक विकास बीती देर अंडा खाने रहेड़ी पर गया था। उसी वक्त कुछ युवकों ने आकर उसकी चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी।

मृतक विकास के पिता मंगताराम ने बताया कि उसके बेटे की हत्या कटोरा नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर की है। हत्या की खबर मिलते ही विकास के परिजन कटोरा के प्रीत नगर स्थित घर गए व वहां तोडफोड़ करके आग लगा दी। दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया। घटना का पता चलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। रात भर इलाके में तनाव बना रहा। सुबह पोस्टमार्टम के समय मृतक के परिवार व संबंधी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए जाम लगा दिया।

पुरानी रंजिश में हुई हत्या

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी कटोरा नशे के कारोबार में संलिप्त है। वह विकास को भी इस धंधे में संलिप्त करना चाहता था। लेकिन विकास ने मना किया तो दोनों में दुश्मनी हो गई। इसी पुरानी रंजिश की वजह से कत्ल हुआ। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

Next Story