Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवती को लेकर भागे युवक के भाई का अपहरण, देखती रह गई पुलिस

युवती को अपने साथ भगा ले जाने वाले युवक के भाई का रविवार दोपहर कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया।

युवती को लेकर भागे युवक के भाई का अपहरण, देखती रह गई पुलिस

रविवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली की जगदीश कॉलोनी से एक युवती का अपहरण कर लिया गया है। उसके कुछ देर बाद ही युवती का कथित अपहरण करने वाले युवक के भाई को बस स्टैंड के सामने से किडनैप कर लिया गया। अपहरण की इन दोनों सूचनाओं ने पुलिस को खूब छकाया।

पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली की लोहारी राघो एक परिवार जो फिलहाल हांसी की जगदीश कॉलोनी में रहता है। जगदीश कॉलोनी से 18 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया गया है। युवती के परिजनों ने अपहरण का आरोप गांव सोरखी निवासी 25 वर्षीय कपिल पर लगाया। युवती का भाई अपनी बहन और अपहरणकर्ता को ढूंढते हुए बस स्टैंड पर पहुंच गया।

उसे यहां पर अपहरणकर्ता कपिल का भाई सुनील मिल गया। युवती का भाई इतने गुस्से में था कि वह सुनील की ओर लठ मारने के लिए दौड़ा और जबरदस्ती उसे ग्रे रंग की कार में डालकर ले गया। अपहरण की यह वारदात बस स्टैंड गेट पर सैकड़ों लोगों ने देखी। मगर हैरत की बात यह है कि बस स्टैंड चौकी के सामने करीब 20 मिनट तक यह खेल चलता रहा।

लेकिन पुलिस इस अपहरण की वारदात को नहीं रोक सकी। कई देर बाद एक पुलिसकर्मचारी बस स्टैंड चौकी से बाहर आया और उसने रोकने का प्रयास किया। लेकिन अपहरणकर्ता युवक का अपहरण करके ले गए। इस दौरान जिस स्पीड से कार को दौड़ाया गया, उसमें पुलिसकर्मी सड़क पर गिरने से बाल बाल बचा।

बताते हैं कि जिस कार में उसका अपहरण किया गया, वह कार भी उसकी ही थी। जगदीश कॉलोनी में ले जाकर सुनील के साथ मारपीट की गई और उसकी गाड़ी भी तोड़ दी। पुलिस ने कथित रूप से अपहृत की गई युवती और युवक दोनों को बरामद कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story
Top