Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ससुरालियों की प्रताड़ना से दुखी युवक ने किया सुसाइड, मरने से पहले फेसबुक पर आया था लाइव

लोगों व उसके भाई ने फेसबुक पर वीडियो देखी और उन्होंने घर जाकर युवक को देखा तो वह घर नहीं था। उसके कमरे में जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद मिला।

मतदान के एक दिन पहले प्रत्याशी के पति ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामदमतदान के एक दिन पहले प्रत्याशी के पति ने लगाई फांसी (सांकेतिक चित्र)

पानीपत की देशराज कालोनी में ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि हरिभूमि इसकी पुष्टी नहीं करता। वहीं जब आस पास के लोगों व उसके भाई ने फेसबुक पर वीडियो देखी और उन्होंने घर जाकर युवक को देखा तो वह घर नहीं था। उसके कमरे में जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद मिला।

स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर युवक को रस्सी से उतारा व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पंचनामा भरवाया व शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार देशराज कालोनी निवासी साहिल पुत्र रमेश चंद ने बताया कि उसका भाई गगनजीत सभी भाइयों में बड़ा था।

वह बिजली का मिस्त्री था। उसकी शादी पूजा निवासी कालू पीर कालोनी, काबड़ी रोड के साथ करीब 13 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे है, जिनमें बड़ा लड़का कर्ण, दूसरे नंबर पर तरूण व तीसरे नंबर पर लक्षु है। भाई ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी पूजा हर माह अपने घर जाती थी। जिससे वह परेशान था।

जब वह अपनी पत्नी को मायके में लेने जाता तो ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताडि़त करते। अबकि बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। उसकी पत्नी एक माह पहले छोटे दोनों बच्चों को साथ लेकर बड़े बेटे को यह कर चली गई की वह दवाई लेने के लिए जा रही है, शाम तक वापस नहीं आई बेटे ने पिता को फोन कर पूरी वारदात के बारे में बताया।

जब वह पति ने अपनी पत्नी को फोन मिलाया तो पहले पत्नी ने तो फिर उसके साले ने उसके साथ अभ्रद व्यवहार किया। वहीं पूजा को वापस न भेजने की बात कही। जिसके दस दिन बाद पति की सास दोनों बच्चों को छोड़ गई और साथ ही यह कहा की उसकी पत्नी अब नहीं आएगी। पति ने बुधवार को तीनों बच्चों को ससुराल में छोड़कर आया और आते ही कमरे को अंदर से बंद कर लिया।

पति ने फेसबुक ऑन की और लाइव हो गया। जब काफी लोग उसको देख रहे थे तो उसने पंखे पर रस्सी से फंदा लगा जान दे दी। हालांकि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को दिए बयान में पति को मानसिक रूप से परेशान बताया है। पुलिस ने जांच के बाद साहिल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top