Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नौकरी का झांसा देकर पैसे एठने वाले के खिलाफ शिकायत देने गए युवक की थाने में पिटाई

भिवानी में नौकरी का झांसा देकर पैसे एठने वाले के खिलाफ बवानीखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज करने गए युवक राज कुमार के साथ थाना इंचार्ज द्वारा मार पिटाई का मामला सामने आया है

यमुनानगर में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती को किया अगवायमुनानगर से युवती को किया गया अगवा (सांकेतिक फोटो)

भिवानी में नौकरी का झांसा देकर पैसे एठने वाले के खिलाफ बवानीखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज करने गए युवक राज कुमार के साथ थाना इंचार्ज द्वारा मार पिटाई का मामला सामने आया है। बवानीखेड़ा निवासी राज कुमार व साथ आए परिजनों ने आज उपायुक्त कार्यालय के बाहर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया।

बाद में सभी परिजनों ने पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया को मांगपत्र सौंपकर उक्त थाना प्रभारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में राकेश, राजा, राज कुमार, प्रताप ने बताया कि उनके गांव बवानीखेड़ा के चार लोगों ने राज कुमार को नौकरी लगवाने का झांसा दिया और उनसे 2 लाख 20 हजार रुपये ऐठ लिए,

लेकिन नौकरी नहीं लगी तो उसने अपने दिए हुए रूपये वापस मांगे तो उपरोक्त लोगों ने उनकों रुपए देने की बजाए उसके साथ अभद्र व्यहार किया। जिस पर युवक ने बवानीखेड़ा थाने में उन लोगों के खिलाफ 25 नवम्बर को एक शिकायत दी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई बाद में उसने पुन:2 दिसम्बर को एक बार फिर से शिकायत सौंपी जिस पर थाना प्रभारी शिकायत देने वाले पर ही भडक़ गए।

बवानीखेड़ा थाना प्रभारी ने पीडि़त राजकुमार व उसकी पत्नी को 9 दिसम्बर को थाने में बुलाया और उसकी जमकर पिटाई जबकि पीडि़त यह कहता रहा कि उसका कसूर क्या है थाना प्रभारी ने उसकी एक न सुनी और उसे गालियां देने लगा और उसकी घरवाली के साथ भी बदतमीजी से पेश आया।

परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि यदि उपरोक्त चार लोगों व थाना प्रभारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे सड़कों पर उतरेंगे। इस अवसर पर राकेश, राजा, राज कुमार, प्रताप, सुल्तान, रामनिवास, सुरेंद्र, विनोद, मोहित, सन्नी, रोहित, पाल, हंसो, संतरा, संतोष, फुली सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Next Story
Top