Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रंजिश के चलते युवक का रास्ता रोक तोड़े हाथ-पैर, गंभीर हालत के चलते रेफर

सोनीपत में मोटर साइकिल पर सवार का रास्ता रोककर रॉड व तेजधार हथियार से हमला कर हाथ-पैर तोड़ने का मामला सामने आया है। मोटर साइकिल पर सवार होकर डयूटी पर जा रहा था। उसी दौरान इक्को गाड़ी ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। मोटर साइकिल सड़क पर गिर गई। बदमाशों ने मारपीट की।

रंजिश के चलते युवक का रास्ता रोक तोड़े हाथ-पैर, गंभीर हालत के चलते रेफर
X
युवक को पीटा (प्रतीकात्मक फोटो)

सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र के गांव कामी-भिगान सड़क मार्ग पर मोटर साइकिल पर सवार का रास्ता रोककर रॉड व तेजधार हथियार से हमला कर हाथ-पैर तोड़ने का मामला सामने आया हैं। घायल युवक के पिता ने वारदात को अंजाम देने का आरोप गांव के ही दो युवक व उसके साथियों पर लगाया हैं। पुलिस दो को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। शुरूआती जांच में मामला आपसी रजिंश का बताया जा रहा हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

गांव कामी निवासी धर्मबीर ने बताया कि उसका बेटा प्रवीन बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात हैं। हर रोज की तरह शनिवार सुबह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर डयूटी पर जा रहा था। उसी दौरान इक्को गाड़ी ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। मोटर साइकिल सड़क पर गिर गई। इक्को गाड़ी में सवार कुछ युवक हाथों में हथियार लेकर नीचे उतरे। उन्होंने आते ही उसके बेटे पर रॉड व तेजधार हथियार से हमला कर दिया। उसके हाथ-पैरों पर गंभीर चोटे मारी। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। घायल अवस्था में उसे नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गये। जहां उसका उपचार चल रहा हैं।

दोनों पक्षों में चल रहा हैं मुकदमा-

अस्पताल में घायल को लेकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि गांव के ही कृष्ण, धर्मेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे पर हमला किया हैं। उनके साथ पहले भी झगड़ा हो चुका हैं। जो मामला कोर्ट में विचाराधीन हैं। पहले झगड़े की रजिंश रखते हुए आरोपितों ने उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर घायल किया हैं।

रंजिश के चलते युवक पर रॉड व तेजधार हथियार से हमला कर घायल करने की शिकायत मिली हैं। इस संबंध में दो को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।


Next Story