Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक पर चाकू से हमला कर छीने 28 हजार रुपये

यमुनानगर में जगाधरी की मच्छी मार्किट में युवक पर चाकू से हमला कर उससे 28 हजार रुपये छीन लिए। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

युवक पर चाकू से हमला कर छीने 28 हजार रुपये
X
प्रतीकात्मक फोटो

यमुनानगर में जगाधरी की मच्छी मार्किट में एक युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक अन्य युवक पर चाकू से हमला कर उससे 28 हजार रुपये छीन लिए। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद एक आरोपित युवक को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ज्योति नगर जगाधरी निवासी नवाब अली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रात दस बजे काम से वापस घर लौट रहा था। रास्ते में मच्छी मार्किट के नजदीक उसे नंदू व दो अन्य युवक मिले। आरोपितों ने उसे रोक लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

हमले में वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपित उसकी जेब से 28 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। उसने आरोपितों का पीछा कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपित भागने में कामयाब हो गए। उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित युवक नंदू को को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ धारा 379 बी और 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Next Story