Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

6 साल पहले बुजुर्ग महिला से छीना था पर्स, कोर्ट ने दोषियों को सुनाई सात-सात साल की कैद और जुर्माना

पर्स चोरी के छह साल पुराने मामले में कोर्ट ने दो लोगों को दोषी करार देते हुए सात साल की सजा सुनाई और 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

6 साल पहले बुजुर्ग महिला से छीना था पर्स, कोर्ट ने आरोपियों को सुनाई सात-सात साल की कैद और जुर्माना

यमुनानगर में बुजुर्ग महिला से पर्स छीनकर फरार होने के मामले में अदालत ने दो आरोपितों को सात-सात साल की कैद व 25-25 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर आरोपितों को अतिरिक्त सजा भुगतने के आदेश दिए हैं।

क्या था मामला

जानकारी के मुताबिक गांव धौड़ंग निवासी अविषित कुमार ने सात मार्च 2013 को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि सुबह के वक्त वह रादौर बस स्टैंड पर अपनी दादी के साथ करनाल जाने के लिए बस की इंतजार कर रहा था। इस दौरान वहां पर दो युवक पहुंच गए और उसकी दादी से पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में दो हजार रुपये, मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज थे। उन्होंने उस समय पुलिस को शिकायत दी।

अदालत में पेश किए गए आरोपी

पुलिस ने उस समय अज्ञात दो आरोपितों के खिलाफ झपटमारी के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान पुलिस ने पुख्ता सबूत मिलने पर मामले में दो आरोपितों फरमान व सादाब को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया था।

आरोपियों को सात साल की सजा

मामले की सुनवाई एडीजे स्वाती सहगल की अदालत में चली। अदालत ने दोनों आरोपितों फरमान व सादाब को दोषी मानते हुए उन्हें सात-सात साल की कैद व 25-25 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई। जुर्माना न भरने पर आरोपितों को अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Next Story
Share it
Top