Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झाड़ियों में पड़ी मिली नवजात बच्ची, प्रेम संबंध बनाने से प्रेग्नेंट हुई अविवाहिता

यमुनानगर में प्रेम संबंध बनाकर अविवाहित युवती गर्भवती हो गई। लोकलाज में युवती बच्ची को जन्म के बाद झाड़ियों में फेंककर चली गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताऊ ने 15 माह की दूघमुंही बच्ची का गला घोंटा
X
बच्ची की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगर (Yamunanagar) के ओपी जिंदल पार्क (O.P. Jindal Park) के नजदीक झाड़ियों में बीती रात नवजात बच्ची (Newborn Baby) पड़ी मिली। सूचना मिलते ही चाइल्ड लाइन (Child Line) की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने बच्ची को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। बच्ची फिलहाल स्वस्थ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाई गई बच्ची

ओपी जिंदल पार्क के चौकीदार ने बताया कि रात को वह ड्यूटी दे रहा था। इस दौरान उसे बच्चे के रोने की आवाज आई। जब उसने जाकर देखा तो झाडि़यों में नवजात बच्ची पड़ी रो रही थी। उसने इस बारे में चाइल्ड हैल्प लाइन को सूचित किया। सूचना मिलते ही चाइल्ड लाइन की निदेशिका अंजू वायपेयी पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बच्ची को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया।

प्रेम प्रसंग के चलते संबंध बनाने से हुई प्रेग्नेंट

अंजू वायपेयी ने बताया कि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि यह बच्ची तीर्थ नगर की डेहा बस्ती में रहने वाली युवती की है। वह अभी अविवाहिता है। प्रेम प्रसंग के चलते किसी के साथ संबंध बनाने से वह प्रेग्नेंट हो गई थी। उसने पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। जिसके बाद उसने बच्ची को लोकलाज के कारण ओपी जिंदल पार्क की झाडियों में गिरा दिया। पुलिस ने मामले में नवजात बच्चे को लावारिश हालत में फेंकने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story