Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अश्लील मैसेज भेजने से खफा महिला ने की खुदकुशी, मामला दर्ज

अश्लील हरकतों से खफा महिला ने आत्महत्या कर ली। आरोपी विरोध जताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते थे। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

अश्लील मैसेज भेजने से खफा महिला ने दी जान, मामला दर्जWoman Suicide After Upset Sending Obscene Messages In Jind, Case Registered

जींद के गांव जलालपुरा कलां में एक महिला ने फोन पर भेजे गए अश्लील मैसेज और अश्लील हरकतों से खफा होकर आत्महत्या की थी। सदर थाना पुलिस ने पति की शिकायत पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव जलालपुरा कलां निवासी महिला ने दस सितम्बर को जहरीला पदार्थ निगल लिया था। एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मोबाइल पर भेजते थे अश्लील एसएमएस

महिला के पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के मोबाइल पर गांव के ही अमित और विनोद अश्लील एसएमएस भेजते थे। जिसको लेकर दोनों परिवारों के बीच पंचायत भी हुई थी। बावजूद इसके दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

पत्नी का रास्ता भी रोका

दस सितम्बर को दोनों ने उसकी पत्नी का रास्ता रोककर उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध जताने पर गाली गलौच तथा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। जिससे खफा होकर उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर अमित और विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it
Top