Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, आत्महत्या से पहले करना चाहती थी अखिरी कॉल

ट्रेन के आगे छलांग लगाकर एक महिला ने आत्महत्या कल ली है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार परेशान महिला अंत में पति को फोन करना चाहती थी। पति को फोन करने के लिए मोबाइल भी मांगा था।

महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, आत्महत्या से पहले करना चाहती थी अखिरी कॉलWoman jumped in front of the Train, Trying to make a call before Suicide

रोहतक के कलानौर में कार्यरत एक महिला गेस्ट टीचर ने सोमवार दोपहर ओल्ड आईटीआई के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट के आधार पर उसकी पहचान की गई है। पुलिस ने शव को बरामद कर पीजीआई रखवा दिया है।

कॉल करने के लिए मांगा था फोन

मिली जानकारी के मुताबिक साढ़े 12 बजे जीआरपी को सूचना मिली कि एक महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला बहुत परेशानी में थी। उसने मोबाइल मांग कर फोन करना चाहा था लेकिन तभी ट्रेन आ गई तो वह उसके आगे कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुसाइड नोट से भी नहीं पता लगा मौत का कारण

शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें महिला ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। सुसाइड नोट पर दिए गए दो मोबाइल नम्बरों से उसकी पहचान हो सकी। महिला का नाम सविता पत्नी विनोद कुमार निवासी कारौर है। वह सोनीपत की रहने वाली है और उसकी शादी कारौर के विनोद से हुई थी। विनोद झज्जर कोर्ट में वकील है। दोनों के पास एक बेटा और एक बेटी हैं। मायका पक्ष की तरफ से लोग जीआरपी के पास नहीं पहुंच सके जिसकी वजह से कार्रवाई नहीं हो सकी।

Next Story
Share it
Top