Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विवाहिता के फांसी लगाने पर बवाल, ससुरालियों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

गुरूग्राम के गांव बाघनगी निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बेटी की रीना (28) की शादी नंदरामपुर बास निवासी मनोज कुमार के साथ तीन साल पहले हुई थी। आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग आए दिन दहेज के लिए रीना को परेशान करते थे।

छठी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशीफांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

धारूहेड़ा के गांव नंदरामपुर बास में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरूग्राम के गांव बाघनगी निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बेटी की रीना (28) की शादी नंदरामपुर बास निवासी मनोज कुमार के साथ तीन साल पहले हुई थी। आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोग आए दिन दहेज के लिए रीना को परेशान करते थे।

कई बार बातचीत कर ससुराल पक्ष के लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। महेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि बीती रात उसकी बेटी ने ससुरालियों से परेशान होकर की आत्महत्या की है।

धारूहेड़ा पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति मनोज कुमार, महेश कुमार, मनीष कुमार, ससुर इंद्र बोहरा, सास कश्मीरी, सोन व मोनिका के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। थाना धारूहेड़ा पुलिस प्रभारी सुधीर चौधरी ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर मायके पक्ष को सौंप दिया है।

Next Story
Top