Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम में सेक्स रैकेट आया सामने, छापेमारी में 16 लोग गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था।

गुरुग्राम में सेक्स रैकेट आया सामने, छापेमारी में 16 लोग गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था।

बीती रात पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापा मार दिया। पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक अफगानी महिला भी शामिल है।

युवतियों की उम्र बीस से 28 साल के बीच में है। एक युवती जम्मू-कश्मीर, दो बिहार की व तीन उत्तराखंड तथा अन्य दिल्ली की रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें - क्रिसमस पर दिल्ली को मेट्रो गिफ्ट, पीएम मोदी 'मैजेंटा लाइन' का करेंगे उद्घाटन

वहीं दूसरी तरफ बीते दो दिन पहले हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में शनिवार रात छापा मारा गया। जिसके बाद कई जानी-मानी एक्ट्रेस इस सेक्स रैकेट में पकड़े गए।

जबकि उसके साथ एक अन्य हिंदी अभिनेत्री ऋचा सक्सेना के साथ मनीष कड़किया एवं वैंक्टेश्वर राव नाम के तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी ने बताया था कि कडाकिया कास्टिंग निर्देशक थे जिन्होंने हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है और हिन्दी फिल्म उद्योग में इवेंट ऑर्गेनाइज करते हैं।

Next Story
Share it
Top