Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर पति को जहर पिलाया, दोनों आरोपी फरार

पत्नी द्वारा चाय में जहर मिलाकर पिलाने से रास्ते में युवक की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद राहगीरों ने उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया।

बैठकर आपस में बातें कर रहे थे दंपत्ति, मजाक में खा लिया दोनों ने जहर, पति की मौतसांकेतिक फोटो

पानीपत जिले के थाना किला पुलिस ने कपिल पुत्र बलेश्वर निवासी गांव सनौली कलां की शिकायत पर उसकी पत्नी सिमरन व इसकी माता मीना पत्नी विक्रम निवासी छोटूराम चौक, पहलवान गली, पानीपत के खिलाफ केस दर्ज किया है। कपिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चालू वर्ष की 22 अप्रैल को उनका विवाह सिमरन के साथ हुआ था।

वहीं विवाह होने के साथ ही सिमरन व उसकी माता मीना का व्यवहार उनके साथ ठीक नहीं रहा ओर दोनों आए दिन उनसे रूपये ले लेती थी। इधर, सास मीना, सिमरन को जबरन अपने साथ मायके ले गई। सिमरन अपनी सुसराल के सारे जेवर लेकर अपनी मां की साथ चली गई थी।

इधर, वे दो दिसंबर केा सिमरन से मिलने उसके घर गए थे, जहां मीना व सिमरन ने उन्हें जबरन चाय में जहर मिला कर पिला दिया। वहीं वापस लौटते समय कपिल की हालत बिगड गई, राहगिरों की मदद से कपिल ने अपनी भाई व अन्य परिजनों को बुलाया, इन सभी ने कपिल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया,

जहां उपचार मिलने के बाद पांच दिसंबर की रात को कपिल को होश आया। इधर, कपिल की शिकायत पर थाना किला पुलिस ने उसकी पत्नी सिमरन व सास मीना के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कपिल का आरोप है कि यदि समय रहते राहगीरों व परिजनों ने मदद नहीं की होती तो जहर के दुष्प्रभाव से उनकी मौत हो जाती।

पत्नी व सास ने हत्या के इरादे से उन्हें जहर दिया था। इस केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कपिल की शिकायत पर उसकी पत्नी व सास पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी, पुलिस की जांच में आरोपितों के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top