Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी में पत्नी ने करायी थी पति की हत्या, दो साल बाद ऐसे खुला राज

16 अप्रैल 2018 को विक्की के शव को घर में पाकर उसे सामान्य मौत घोषित कर दिया गया था। सामान्य मौत समझकर परिवारवालों ने उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था।

रेवाड़ी में पत्नी ने करायी थी पति की हत्या, दो साल बाद ऐसे हुआ खुला राजरेवाड़ी ब्रेकिंग

हरियाणा राज्य के रेवाड़ी ज़िले में एक पत्नी ने ही अपने पति विक्की की हत्या कर दी थी। यह राज तब खुला जब पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। रिपोर्ट के अनुसार पत्नी ने सामान्य मौत का प्रपंच रचकर अपने पति के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया था।

आए दिन इस तरह की घटना पुलिस प्रशासन के काम करने के तरीके पर भी प्रश्न चिन्ह लगाती है। लेकिन मुजरिमों को यह भी बताती है कि मुजरिम कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन कानून के हाथ से नहीं बच सकता। इस केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ। मुजरिमों ने सोच लिया कि वो तो इतने बड़े वारदात को अंजाम देकर कानून के हाथ से साफ निकल आए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका ये घिनौना कृत्य पौने दो साल के बाद तक उनका पीछा नहीं छोड़ेगा और वो कानून के फंदे से बच नहीं पाएंगे।

क्या है मामला

16 अप्रैल 2018 को पति का शव घर में पाकर उसे सामान्य मौत घोषित कर दिया गया था। सामान्य मौत समझकर परिवारवालों ने उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। लेकिन लगभग पौने दो साल के बाद हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाना पुलिस ने जब आरोपित को आर्म्स एक्ट के तहत पकड़ा तो पूछताछ के दौरान आरोपित ने वो गुनाह भी कबूल कर लिया जो उसने पौने दो साल पहले की थी।

क्या बताया आरोपित ने

आरोपित ने बताया कि पौने दो साल पहले विक्की की पत्नी ने ये सारा खेल रचा था। उसने इन आरोपितों के साथ अपने पति की हत्या का प्लान बनाया था। उसका प्लान ऐसा था कि विक्की की मौत को सामान्य मौत घोषित करना आसान हो जाता और अंतिम संस्कार के बाद वो लोग पुलिस के हत्थे चढ़ने से साफ बच जाते।

हरियाणा पुलिस ने किया केस दर्ज

हरियाणा के रामपुरा थाने में पत्नी सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है। हरियाणा पुलिस ने कहा है कि चारो आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top