Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में वोल्वो बस पलटी, ननद-भाभी की मौत

प्राथमिक उपचार के बाद आठ यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल और रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौत
X
सड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर बीसवां मील चौक के पास ट्रक चालक की लापरवाही से वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्री घायल हो गए। वहीं ननद-भाभी ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे में घायल 22 यात्रियों को नागरिक अस्पताल में लाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद आठ यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल और रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। अन्य यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। मौके पर पहुंची राई थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस परिचालक के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पंजाब के अमृतसर से प्रिंस टूर एंड ट्रेवल की बस मंगलवार रात दस बजे दिल्ली के चली थी। बस में 40 सवारी बैठी थी। बस को चालक संजय चला रहा था। अमृतसर निवासी नीनू (60) सीमा (45) वोल्वो बस में सवार होकर दिल्ली आ रही थी। जीटी रोड पर बीसवां मिल के पास ट्रक चालक की लापरवाही से बस नियत्रिंत होकर पलट गई।

हादसे के बाद बस में सवार यात्री घायल हो गये। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राई थाना पुलिस बस में घायल हुए 22 यात्रियों को एम्बुलेंस के जरिए नागरिक अस्पताल में लाया गया। हादसे में बस में सवार भाभी-ननद की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बस परिचालक के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

सड़क हादसे की सूचना मिली थी। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जबकि 22 से ज्यादा घायल हो गये। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। हादसे में घायल आठ यात्रियों को महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल व रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। एसआई, सुरेंद्र सिंह, जांच अधिकारी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story