Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विकास चौधरी हत्याकांडः सलाखों के पीछे पहुंची आरोपी महिला, तीन दिन की पुलिस रिमांड पर नरेश

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या के मामले के आरोपी नरेश को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है। इसके अलावा दूसरी आरोपी रोशनी को जेल भेज दिया गया है।

विकास चौधरी हत्याकांडः सलाखों के पीछे पहुंची आरोपी महिला, तीन दिन की पुलिस रिमांड पर नरेशVikas Chaudhary Murder Case accused naresh on three days police remand and roshni has been sent to jail.

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या के मामले के आरोपी नरेश उर्फ चांद कौशल को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है। इसके अलावा दूसरी आरोपी रोशनी को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि शनिवार को हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

इससे पहले एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने घटना को लेकर बताया था कि विकास की हत्या के पीछे वजह लेन-देन का विवाद था। एक करोड़ रुपये के लेनदेन में कौशल की पत्नी रोशनी ने गुरुग्राम के ही दमदमा निवासी और पुराने नौकर नरेश के सहयोग से विकास की हत्या करा दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी नरेश ने ही रोशनी के कहने पर विकास चौधरी की हत्या के लिए वारदात को अंजाम देने वाले विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुड़गांव एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलबध कराए थे। नरेश की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई एसएक्स 4 गाड़ी बरामद कर ली गई।

Next Story
Share it
Top