Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : लोसुपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, रिटायर्ड डीएसपी और पूर्व विधायक को बनाया प्रत्याशी

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी कुश्ती शुरू हो गई है। रविवार को लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इसके पहले आम आदमी पार्टी और जजपा ने भी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर चुके हैं।

हरियाणा : लोसुपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, रिटायर्ड डीएसपी और पूर्व विधायक को बनाया प्रत्याशीVidhan sabha chunav Rajkumar Saini Party Announced The Names Of Candidates

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी कुश्ती शुरू हो गई है। रविवार को लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी (lokatantra suraksha party) ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इसके पहले आम आदमी पार्टी और जजपा ने भी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर चुके हैं।

रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूर्व सांसद राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) जातीय समीकरणों को साधते हुए लोसुपा के 16 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। झज्जर से अजय तंवर और हथीन से सोनू गुर्जर को मौका दिया गया है। वहीं इंद्री से रिटायर्ड डीएसपी करता राम कश्यप को उम्मीदवार बनाया गया है।

पूर्व विधायक मस्त सिंह छौकर को समालखा से उम्मीदवार बनाया गया है। किलोई से कमलेश सैनी को उम्मीदवार बनाया गया है। गौरतलब है कि नामांकन प्रक्रिया 27 सितंबर से शुरू हो गई है जो 4 अक्टूबर तक चलेगी।

ये रहे प्रत्याशियों के नाम

क्रमांक

विधानसभा

उम्मीदवार

1

इंद्री

करता राम कश्यप ( रिटायर्ड डीएसपी)

2

नारायणगढ़

गुलशन सैनी

3

लाडवा नैब सिंह पटाक माजरा

नैब सिंह पटाक माजरा

4

राई

राजकुमार शर्मा

5

समालखा

मस्त सिंह छौकर( पूर्व विधायक)

6

कलायत

राकेश राणा

7

हथीन

सोनू गुर्जर

9

बादशाहपुर

डॉ. सतीश यादव

9

झज्जर

अजय तंवर


क्रमांक विधानसभा उम्मीदवार
10

किलोई

कमलेश सैनी

11

कलानौर

फूल सिंह मोहर

12

फिरोजपुर

झिरका राजू सैनी

13

बावल

लेखराम मेहरा

14

इसराना

उषा अटकान

15

सफीदों

विजय सैनी

16

कोसली

बाबूलाल यादव





Next Story
Top