Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, दो की मौत

गोहाना-महम रोड पर शहर के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गई।

दिल्ली में बिना हेलमेट पहने स्कूटर चला रहे थे नाबालिग, सड़क दुर्घटना में हुई मौतदिल्ली गेट के पास सड़क दुर्घटना में तीन किशोर की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

गोहाना-महम रोड पर शहर के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने एक युवक के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल गोहाना और दूसरे युवक के शव का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में करा कर परिजनों को सौंप दिए।

पानीपत में चमराड़ा गांव निवासी फूल सिंह रविवार को अपने गांव के साथी जगमेर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोहाना क्षेत्र में गांव कथूरा में किसी काम से गए थे। दूसरी मोटरसाइकिल पर उसका भतीजा वीरभान (24) और भांजा गांव बिधलान निवासी दीपक (33) सवार थे।

रविवार देर शाम को चारों काम पूरा होने के बाद दोनों मोटरसाइकिलों पर वापस चमराड़ा के लिए चल पड़े। जब वे गोहाना-महम रोड स्थित पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार में एक सफेद रंग की गाड़ी आई और उस मोटरसाइकिल को टक्कर मारी जिस पर वीरभान व दीपक सवार थे।

दोनों मोटरसाइकिल समेत सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। फूल सिंह व उसका साथी दोनों को उपचार के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने वीरभान को मृत घोषित कर दिया जबकि दीपक को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। वहां दीपक की भी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर शहर थाना के अंतर्गत देवीपुरा पुलिस चौकी से चौकी इंचार्ज राजेश कुमार की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने फूल सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सोमवार को पुलिस ने वीरभान के शव का नागरिक अस्पताल गोहाना और दीपक के शव का पीजीआइ रोहतक में पोस्टमार्टम कराया। बताया गया है कि वीरभान एक निजी कंपनी में काम करता था।

Next Story
Top