Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम में पांच वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक अज्ञात युवक ने बेटी को लालच देकर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित किशोरी की उम्र पांच वर्ष है।

गुरुग्राम में पांच वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार, अज्ञात आरोपी के खिलाफ पोस्को के तहत मुकदमा दर्जगुरुग्राम में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (सांकेतिक चित्र)

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गुरुग्राम के सेक्टर 10 स्थित गढ़ी हरसरू गांव में पांच साल की बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति ने बलात्कार किया। घटना में पीड़ित किशोरी के निजी अंगों में चोट लगी थी। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को डॉक्टरों ने पीड़ित किशोरी की हालत में सुधार बताया है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

घटना बुधवार को करीब शाम के 5.30 बजे की है। बच्ची अपनी आंटी के साथ गई थी। जो कि गुरुग्राम के सेक्टर 10 स्थित फार्म में निर्माण मजदूर के रूप में कार्य कर रही थी। इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने पांच वर्षीय किशोरी को लालच देकर बुलाया और उसके किसी खाली स्थान पर ले गया। वहां ले जाकर आरोपी ने किशोरी की आवाज दबाने के लिए उसका चेहरा ढक दिया और उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान किशोरी के माता-पिता अपना काम करते रहे।

आरोपी के फरार हो जाने के बाद पीड़ित किशोरी अपने घर लौटी और परिजनों से दर्द की शिकायत की। जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ और परिजनों ने पुलिस को मामले में सूचित किया। किशोरी को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया और बुधवार की रात में डॉक्टरों द्वारा पीड़ित किशोरी की सर्जरी की गई। पुलिस ने बताया कि किशोरी के माता-पिता उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

सेक्टर 10 पुलिस थाने के एसएचओ संजय कुमार ने मामले में कहा है कि आरोपी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पीड़ित किशोरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन अभी वह इस हालत में नहीं है कि संदिग्धों की पहचान कर पाए। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम इलाके के विभिन्न स्थानों पर छापा मार रही हैं। साथ ही इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है। पोस्को एक्ट के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Next Story
Top