Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident : Jind में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो बैंक कर्मियों की मौत

जींद जिले के गांव बिरौली के निकट गुरुवार को सुबह जींद-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो बैंक कर्मियों की मौत हो गई।

Accident : Jind में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो बैंक कर्मियों की मौत
X
पोस्टमार्टम के लिए कागजी कार्रवाई करते हुए पुलिस कर्मी।

जींद। गांव बिरौली के निकट वीरवार सुबह जींद-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो बैंक कर्मियों की मौत (Death) हो गई। वहीं, हादसे को देखकर महिला ट्राली से गिरकर घायल हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक बैंक कर्मी के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एचडीएफसी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत गांव किनाला हिसार निवासी नरेश (34) अपने साथी बैंक कर्मी गांव घिमाना निवासी देवेंद्र (28) के साथ वीरवार सुबह बाइक पर सवार होकर जुलाना साइट देखने जा रहे थे। गांव बिरौली के निकट तेजरफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

उसी दौरान घटना स्थल के निकट से ट्रैक्टर ट्राली गुजर रही थी जिसमें गांव शामलो निवासी बुजुर्ग महिला ज्ञानों देवी सवार थी। हादसे को देखकर ज्ञानो देवी ट्राली से नीचे गिरकर घायल हो गई। महिला के गिरने का अहसास ट्रैक्टर चालक को भी नहीं हुआ। तीनों को एम्बुलेंस की सहायता से सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि देवेंद्र के हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहां पर देवेंद्र की भी मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक नरेश परिवार का इकलौता चिराग था और वह अपने पीछे एक बेटा-बेटी व पत्नी को छोड़ गया है। पुलिस ने मृतक नरेश के मौसेरे भाई एवं बैंक कर्मी अमित की शिकायत पर फरार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

सदर थाना के जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि मृतकों के साथी की शिकायत पर फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story