Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भिवानी : मोटरसाइकिल व ऑटो की टक्कर में दो की मौत

मंगलवार को भिवानी में ऑटो और मोटरसाइकिल में भिड़त हो गई, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

बहल भिवानी सड़क पर गांव खापड़वास के नजदीक मोटरसाइकिल व ऑटो की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भिवानी निवासी अमित व रविन्द्र भारद्वाज के रूप में हुई है। यह दोनो भिवानी से पंजाब नेशनल बैंक बहल आ रहे थे कि खापड़वास के पास उनकी बाइक व ऑटो की भिड़ंत हो गई।

अमित की मौके पर और रविन्द्र ने पीजीआई रोहतक जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। कैरू पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दोनों युवक मैटलाइफ कम्पनी के कर्मचारी थे और बहल के पंजाब नेशनल बैंक में बीमें का कार्य करते थे।

अमित कुमार सुबह अपनी मोटरसाइकिल पर रवि के साथ भिवानी से बहल जा रहा था खापड़वास से निकलते ही बहल मार्ग पर उसकी टक्कर टेंपो से हो गई इस दुर्घटना में अमित की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे घायल व्यक्ति रवि को पीजीआई ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

मृतक के भाई प्रमोद कुमार के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रमोद का आरोप है कि घटना के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया और अमित व रवि को एंबुलेंस में भिवानी लाया जहां अमित को मृत घोषित कर दिया गया और रवि को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया रास्ते में रवि ने भी दम तोड़ दिया।

Next Story
Top