Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्लाट में नीव भरने को लेकर दो गुटों में हुआ झगड़ा, आधा दर्जन घायल

गांव जिंदराण कला में शनिवार को एक प्लाट को लेकर दो गुटों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी और डंडे चले। जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटे आई हैं।

प्लाट में नीव भरने को लेकर दो गुटों में हुआ झगड़ा ,आधा दर्जन घायलदो गुटों में झगडा (प्रतीकात्मक फोटो)

कलानौर के गांव जिंदराण कला में शनिवार को एक प्लाट को लेकर दो गुटों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों गुटों में जमकर कस्सी, लाठी और डंडे चले। जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटे आई हैं।

ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत किया और घायलों को सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों की शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ झगड़ा

शनिवार को सतबीर गांव की पुरानी चौपाल के नजदीक खाली पड़े प्लाट पर नींव भर रहा था। उसी दौरान उसके चचेरे भाई जोगेंद्र ने इस पर एतराज जताया और दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के बीच इस मामले को शांत करवाने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार सतबीर पक्ष के साथ आए युवक ग्रामीणों से भी कहासुनी करने लगे।

जिससे ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने बाहरी युवकों को काबू किया और इसकी पुलिस को सूचना दी। विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से इस मामले को शांत करवाया और घायलों को कलानौर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां गंभीर रूप से घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने घायलों की शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों की तरफ से विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story
Top